सिर्फ १० हफ़्तों में ज़िन्दगी इस क़द्र बदल दीजिये, की आने वाले सालों साल आपके कामियाब और ख़ुशी से भरे हो।

अगर आप अपनी ज़िन्दगी पर काबू पाना चाहते हैं, सही चीज़ों पर फोकस करना चाहते हैं, और बिना किसी पैसे, समय और अपने मानसिक सुख शान्ति को बर्बाद किये, अपने मकसद को हासिल करना चाहते हैं, तो ये प्रोग्राम आपके लिए है। जाने माने लोगों ने इस प्रोग्राम का, और इसमें दिए हुए अनोखे टूल्स का इस्तेमाल करके, अपने आपको एक इनक्रेडिबल इंसान बनाया है, और अब आपकी बारी है।

In this program, you will learn..

Discover करें कि आप कौन हैं, आपकी ताकत, कमजोरियां, और खुद को, ताकि आप इस बारे में clarity पा सकें कि आपके लिए सबसे ज्यादा क्या मायने रखता है!

Success पाने के तरीकों को Discover करें जो self-dependent है, ताकि आप अपनी success और failures की पूरी responsibility और ownership ले।

सीखिए कि आप कैसे powerful and fast decisions ले सकते हैं, खासकर challenging परिस्थितियों में।

सीखें unwanted negative mental codes को आपने ज़िन्दगी से कैसे बाहर निकले जो आपको सफलता हासिल करने से रोकती हैं, अपने ज़िन्दगी पर बेहतर तरीके से कैसे काबू कर सकते है।

अस्पष्ट लक्ष्यों के बजाय rock-solid और crystal clear उद्देश्यों को define करने के लिए शक्तिशाली strategies की खोज करें और उन्हें प्राप्त करने के लिए plan of action की guarantee है!

Ultimate success blueprint जो आपकी मदद करेगा किसी भी चुनोतियो का सामना करने में और आपको सही मायने में Incredible बनने की दिशा में बनाए रखेगा!

आप इस लम्हे में जो फैसला लेंगे, उसमें आपकी ज़िन्दगी बदल देने की क्षमता और ताक़त है।

Arfeen Khan

Course Breakdown

Week 1 & 2 Discover Your Inner DNA

एक ऐसी बुनियाद, जहां आपको पता चलेगा कि आप कौन है और आपको क्या प्रेरित करता हैं। सफलता की ओर बड़ी छलांग लगाने से पहले आप अपने बारे में जानेंगे! आप सीखेंगे कि आप कौन हैं, और क्या आपको सफलता की ओर ले जाता है!

Week 3 & 4 Integrated Power Coding

जानिये कैसे आपके ज़हन में, बचपन से, जाने अनजाने, कुछ ऐसे कोड्स बन बैठे हैं, जो शायद आपको ज़िन्दगी में कुछ बड़ा करने से रोक रहे हैं, और आपको पता भी नहीं है। उन्हें N-Codes कहते हैं। इन २ हफ़्तों में, आप उन कोड्स को बदल देंगे, E-Codes में। मतलब ऐसे कोड्स, जो आपको किसी भी हालत में, हमेशा कुछ बड़ा करने की ताक़त और हौसला देंगे।

Week 5 & 6 Outcomes Plus

यहां आप आपके मकसद को एक बोहोत ही स्पष्ट रूप देंगे। आप प्लान करेंगे, की आपको आने वाले एक साल के अंदर क्या बड़ा हासिल करना है, और साथ ही में, आप Arfeen के सिस्टम के ज़रिये, अपने आउटकम को इस प्रकार से प्लान करेंगे, की उसे हासिल करना आपके लिए बोहोत ही आसान हो जाएगा।

Week 7 & 8 Unleash You

यहां आप उस हर रुकावट को ख़त्म कर देंगे, जो आपके, और आपने ठाने हुए आपके आउटकम के बीच में आएगी। और उससे भी बड़ी बात आप ये सीखेंगे, की कैसे आपकी ज़िन्दगी पर, उन लोगों का असर पड़ता है, जिनके साथ आप ज़्यादातर समय बिताते हैं।

Week 9 & 10 The Success Blueprint

यहां आपकी खुदकी, अनोखी, कामियाबी की ब्लूप्रिंट बनेगी। जिसका मतलब ये है, की इस ब्लूप्रिंट का इस्तेमाल कर के, आप अपनी ज़िन्दगी में किसी भी हालत मैं, मन चाहि खुशियां हासिल कर पाएंगे।

लाइव कोच का सपोर्ट

आप इस प्रोग्राम में अकेले नहीं होंगे। शुरू से लेके आखिर तक, पूरे १० हफ्ते के लिए, Arfeen खान के द्वारा ट्रैन किया हुआ एक माहिर कोच, आपको हर कदम पर ट्रैन करेगा, और आपके साथ रहेगा। इसका मतलब अब कोई बहाने नहीं चलेंगे! आपके पास अब कामियाब होने के इलावा और कोई रास्ता नहीं है ! तोह तैयार हो जाइये, एक ऐसे सफर पर चलने के लिए, जो हमेशा के लिए आपकी ज़िन्दगी बदल देगा।

100% Accountability और guaranteed परिणाम!

Initially, मैं लोगों को खुश करने वालो में से थी।

Arfeen के system ने मुझे बदलने में मदद की है। System इतना powerful है; इसने मुझे वास्तविक सफलता हासिल करने में मदद की है। मैं अब लोगों को खुश नहीं करती। अब मैं खुद को खुश करती हूं। फिर finally में, उनका transformation, उनकी life या उनके life का हिस्सा कैसे अलग और बेहतर बना सकती हूँ।

Rushana

Businesswoman | South Africa

मैं उन जवाबो की तलाश में था जो मुझे नहीं मिले। मैंने काफी आसानी से use करता था।

ये Program करने के बाद मैं जीवन में एक जैसा बना हुआ हूं। नतीजतन, मेरी पत्नी के साथ मेरा रिश्ता बदल गया। इस system ने मुझे मेरी "छोड़ने" की आदत से दूर करने में मदद की है। मैंने ज्यादा ध्यान देना शुरू कर दिया है, जो मुझे success में मदद कर रहा है।

Rohit Bhandari

Businessman | India

मैं अपनी शादी के बाद बहुत बुरे दौर से गुजर रही थी।

Coaching program करने के बाद मेरी ज़िन्दगी बदल गई। मैंने event के बाद अपने ex-husband को एक forgiveness letter लिखा और तब से मैं unstoppable हूं। System की मदद से अब मैं लोगों को coach कर रही हूँ और उनकी जिंदगी बदल रही हूं।

Rosemary Giralt

Learning and Development | South Africa